बिहार  के पटना में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोग हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए एक जगह इकट्ठा हुए हैं… जानकारी मिलने के बाद पटना की बहादुरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दो लोगों को गिरफ्तार किया…

पुलिस ने जब आरोपियों के बरामद मोबाइल चेक किए तो उनकी आंखे खुली रह गईं। यह गैंग सरस्वती पूजा के नाम ने वाट्सएप ग्रुप बनाए हुए था और इसी ग्रुप पर क्राइम संबंधी बातचीत किया करता था। पुलिस के मुताबिक ग्रुप में कई सारे मोस्ट वांटेड अपराधी भी सदस्य हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

पटना सिटी एसपी संदीप कुमार सिंह के मुताबिक बहादुरपुर थाना ने सूचना के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम समीर और रोशन हैं। पुलिस को जानकारी मिली थी कि इनकी गैंग किसी की हत्या की प्लानिंग कर रही और उसी के लिए सभी एकत्र हुए थे।

एसपी ने आगे बताया कि इनके पास से बरामद मोबाइल की जांच करने पर पाया गया कि इन लोगों ने ‘सरस्वती पूजा समिति सैदपुर हॉस्टल’ के नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाया हुआ था। इसी ग्रुप पर सभी गैंग सदस्य क्राइम संबंधी बातचीत करते थे। इन लोगों को प्लानिंग में रंगदारी और अवैध वसूली करना भी शामिल था।

कई सारे मोस्ट वांटेड गैंग में है शामिल…

एसपी ने बताया कि इस गैंग में कई सारे मोस्ट वांडेट शामिल हैं। रेड के दौरान कई सदस्य भागने में कामयाब हो गए थे। पुलिस की टीम उनकी तलाश में जुटी हुई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।