तेलंगाना में कुआं से मिले एक ही परिवार के 6 सदस्यों समेत 9 लोगों के शव, बिहार के 2 और बंगाल के 6 लोग शामिल

देश में जारी लॉक डाउन के बीच दक्षिणी राज्य तेलंगाना से हैरान करने वाली खबर आयी है. जहां एक गांव में कुआं से नौ लोगों के शव बरामद हुए हैं. इनमें 6 लोग पश्चिम बंगाल के एक ही परिवार के सदस्य हैं. एक इनका मित्र और बाकी दो लोग बिहार के रहने वाले हैं.

शव मिलने से गहराता रहस्य

तेलंगाना में एक कुआं से नौ लोगों के शव मिलने के पीछे का रहस्य अभी से गहराता जा रहा है. चार लोगों के शव बृहस्पतिवार (21 मई, 2020) को और पांच लोगों के शव शुक्रवार (22 मई, 2020) को मिले हैं.थैले बनाने वाली इकाई में काम करने वाले 48 वर्षीय एक व्यक्ति और उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों के शव गोरेकुंटा गांव के कुआं में मिला था. इसके बाद पांच अन्य शव भी कुआं से ही बरामद हुए.

पंचायती राज्य मंत्री ने घटना पर जताया क्षोभ

वही पंचायती राज्य मंत्री इराबेल्ली दयाकर राव ने इस घटना पर क्षोभ जताया है. उन्होंने उस अस्पताल का दौरा किया, जहां ये शव रखे हुए हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में विस्तृत जांच हो और तथ्यों के हिसाब से कदम उठाये जायें.

उधर, पुलिस ने बताया कि घर के मुखिया के दो बेटों के शव भी शुक्रवार को मिले. वारंगल के पुलिस आयुक्त वी रवींद्र ने बताया कि एक ही परिवार के छह लोगों और उनके एक दोस्त तथा दो अन्य व्यक्तिों के शव कुआं से मिले हैं.