मायावती ने 65वें जन्मदिन पर किया बड़ा का ऐलान- उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी BSP

बसपा सुप्रीमो मायावती ने देशभर में 16 जनवरी से शुरू हो रहे कोरोना टीकाकरण अभियान शुरु करने के सरकार के फैसले का स्वागत की है. मायावती ने केंद्र और राज्य सरकार से देश भर में सभी को मुफ्त में वैक्सीन प्रदान करने का अनुरोध किया. अगर केंद्र सरकार हमारे इस अनुरोध को स्वीकार नहीं करती है तो सभी राज्य सरकारों को ये सुविधा मुफ़्त में देनी चाहिए.

अपने दम पर सभी विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने 65वें जन्मदिन पर बड़ा एलान किया है। उन्होंने अगले विधानसभा चुनाव अकेले ही लड़ने की घोषणा की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की जीत तय है। बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बसपा किसी भी राजनीतिक दल के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी. इस दौरान मायवती ने कहा कि हमें गठबंधन से नुकसान होता है।

किसानों की सभी मांगों को स्वीकार करने का आग्रह

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार बनी तो वह सभी को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध करेगी. इसके साथ ही मायावती ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने केंद्र सरकार से दिल्ली में आंदोलनरत किसानों की सभी मांगों को स्वीकार करने का आग्रह किया.