नीतीश कुमार ने दीघा-आर ब्लॉक सड़क का किया उद्घाटन, सड़क का नाम रखा गया ‘अटल पथ’

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज दीघा-आर ब्लॉक सड़क का उद्घाटन किया. नीतीश कुमार ने इस सड़क का नाम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर अटल पथ रखा. यह सड़क सिक्स लेन का है और यह करीब 2 वर्षों में बनकर तैयार हो गया है. इस दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में कई योजनाओं पर काम चल रहा है.

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की विफलता के बाद नीतीश कुमार बुरी तरह से खींचे हुए हैं. आज नीतीश कुमार से जब रूपेश हत्याकांड को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया पर ही अपनी भड़ास निकाल दी. पटना के बिहार में सब कुछ ठीक है और मीडिया को इस तरह पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाकर उसे अब ऑनलाइन नहीं करना चाहिए. मुख्यमंत्री रूपेश हत्याकांड को लेकर सवाल पूछे जाने से इतने बुरी तरह भड़के हुए थे कि उन्होंने मीडिया को जमकर खरी-खोटी सुना दी. पत्रकारों को यहां तक कह डाला कि आप किसकी तरफ से पत्रकारिता कर रहे हैं

नीतीश कुमार ने मीडियो के सवालों पर नाराज दिखे

इस दौरान नीतीश कुमार ने मीडियो के सवालों पर नाराज दिखे. नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में किसी भी हाल में लॉ एंड ऑर्डर पर खराब नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि अपराधी कोई भी हो बक्शा नहीं जाएगा. पूरे देश में लॉ एंड ऑर्डर के मामले में बिहार का स्थान 23वां है. उद्घाटन के दौरान अपराध पर पत्रकारों ने सीएम नीतीश कुमार से कहा कि किसी भी घटना को लेकर बिहार की डीजीपी को फोन किया जाता है तो वे पत्रकारों के फोन उठाना मुनासिब नहीं समझते हैं. इस पर नीतीश कुमार तल्ख टिप्पणी करते हुए तुरंत ही डीजीपी को फोन लगा दिया और जमकर फटकार लगाई. यहीं नहीं नीतीश कुमार ने डीजीपी को पत्रकारों के किसी भी सवाल पर जवाब देने को कहा और फोन उठाने की हिदायत दी.