दिल्ली: CM केजरीवाल का आज होगा कोरोना टेस्ट, खांसी-बुखार की शिकायत, पिछले 24 घंटे में हुई 17 मौत

कोरोना ने दिल्ली में कोहराम मचा रखा है, उसकी आहट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है. अरविंद केजरीवाल की तबीयत रविवार शाम से गड़बड़ है. उन्हें खांसी और बुखार की शिकायत है, जिसके बाद अब आज सीएम केजरीवाल का कोराना टेस्ट कराया जाएगा। केजरीवाल के अंदर कोरोना जैसे लक्षण पाए गए हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. आज उनका कोरोना टेस्ट होगा.

उनके स्वास्थ्य को लेकर कई नेताओं ने चिंता व्यक्त की

अरविंद केजरीवाल की तबीयत को लेकर जैसे ही खबरें आई उसके बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर कई नेताओं ने चिंता व्यक्त की है. दिल्ली में बीजेपी के नए अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पुराने दोस्त कुमार विश्वास ने केजरीवाल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. वहीं केजरीवाल ने अपनी सारी मीटिंग कैंसिल कर दी है और खुद को आइसोलेट कर दिया है.

केजरीवाल के आदेश को एलजी अनिल बैजल ने बदला

इस बीच दिल्ली के अस्पतालों में बाहरी लोगों का इलाज रोकने के सीएम अरविंद केजरीवाल के आदेश को एलजी अनिल बैजल ने बदल दिया है. इसके बाद राजनीति गरमा गई. सीएम केजरीवाल ने इसे दिल्ली वालों के लिए बुरी खबर बताया तो मनीष सिसोदिया ने सीधे बीजेपी के दबाव में एलजी पर फैसले लेने का आरोप लगा दिया.

24 घंटों में 1007 नए मामले सामने आए


दिल्ली में कोरोना का कहर कुछ ज्यदा ही देखने को मिल रहा है. पिछले 24 घंटों में 1007 नए मामले सामने आने से अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) की परेशानी और बढ़ गयी है. इसके साथ दिल्ली में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 29943 पहुंच गया है. हालांकि शहर में किसी एक दिन में सर्वाधिक मामले 3 जून को सामने आये थे और यह संख्या 1513 थी. दिल्‍ली सरकार के मुताबिक पिछले 24 घंटे 17 मौत हुई हैं. इसके चलते मरने वालों का आंकड़ा 874 पर पहुंचा गया है. जबकि 358 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट गए हैं.