सुशांत आत्महत्या केस : न्याय दिलाने के लिए आगे आये शेखर सुमन और तेजस्वी, ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ मुहीम शुरू..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शेखर सुमन ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ मिलकर एक प्रेस वार्ता की।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=wY4s4Figj-8[/embedyt]

प्रेस वार्ता पूर्व सीएम राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर आवास पर आयोजित की गयी। इस दौरान शेखर सुमन में सुशांत सिंह की मौत को कोई सामान्य से अलग बताया।

शेखर सुमन ने कहा है कि बॉलीवुड में नेपोटिजम नहीं है बल्कि गैंगिज्‍म है। बॉलीवुड में ये काफी सक्रिय है, जो गैंग के तरीके से काम करता है। शेखर ने कहा कि वह अंडरवर्ल्ड वाले गैंग की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि यह व्यावसायिक हितों को साधने वाला एक गैंग है, जो टैलेंट की चिंता नहीं करता है। शेखर सुमन ने कहा कि जो इस गैंग के तौर तरीके में काम नहीं करता, उसे या तो मिटा दिया जाता है या फिर उसे अपने साथ मिला लिया जाता है।

अगर सुशांत आत्महत्या करता तो एक सुसाइड नोट जरूर छोड़ जाता। उन्होंने कहा कि मैं अपनी मर्जी से ये कर रहा हूं। सुसाईड नोट न होने के कारण कई सवाल छोड़ जाते हैं । सीसीटीवी कैमरे से भी छेड़छाड़ की गयी। सिमकार्ड चेंज होना, फांसी लगाने वाले कपड़े, गले का लाल निशान आदि कई ऐसे सवाल हैं जो इस ओर इशारा करता है, कि ये सुसाइड नहीं कुछ और है। जो सुसाइड करता है उसका जीभ बाहर आने जैसे कई लक्षण होते हैं। पर सुशांत के साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।  हमारी इंडस्ट्री एक परिवार है। इसलिए आवाज उठाना जरूरी है। मैंने सुशांत के पिताजी से मुलाकात की और उन्हें बताया कि मैं उनके साथ हूं। तेजस्वी यादव ने भी मुझे इस मुहीम में मदद का आश्वासन दिया है। शेखर सुमन ने सुशांत की मौत की जांच के लिए एक मुहीम की शुरूआत की है। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।