‘सुशांत केस’ में पटना हाईकोर्ट के वकील NK अग्रवाल लड़ेंगे सलमान का केस, इनके खिलाफ भी केस दर्ज…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस मामले में साजिश के आरोप कई नामचीन बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर मे ंपरिवाद दर्ज किया गया है। इसे लेकर शुक्रवार को सीजेएम में कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान आरोपित फिल्म अभिनेता सलमान खान के अधिवक्ता एनके अग्रवाल ने कोर्ट में हाजिर होकर वकालतनामा दाखिल किया।​

मौके वादी सुधीर कुमार ओझा ने बहस की। उन्होंने कोर्ट से आरोपितों पर थाने में एफआईआर दर्ज कराने के अलावा कोर्ट के स्तर से जांच कर कार्रवाई की मांग की। साथ ही मामले में फिल्म निर्माता महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, अभिनेत्री कृति सेनन व रिया चक्रवर्ती को नामजद करने की मांग की कोर्ट ने बहस सुनने के बाद उपरोक्त बिंदुओं पर आदेश सुरक्षित रखा है। पटना हाईकोर्ट में वकालतकर रहे अधिवक्ता एनके अग्रवाल मामले में अब सलमान खान की ओर से केस लड़ेंगे।​

सुधीर कुमार ओझा ने की थी अर्जी दाखिल

ओझा ने 23 जून को महेश भट्ट समेत चार को आरोपी बनाने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। जबकि 17 जून को सुधीर कुमार ओझा ने फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, शाजिद नाडियावाल, एकता कपूर, भूषण कुमार व दिनेश विजयन पर शिकायत दर्ज कराया था।

इनके खिलाफ भी परिवाद दाखिल

हाजीपुर सिविल कोर्ट के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रेमचंद वर्मा की अदालत में भी बीते बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, दिनेश विज्यान के खिलाफ अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में परिवाद पत्र दाखिल किया गया है। स्थानीय भाजपा नेता डॉक्टर अजीत कुमार सिंह ने परिवाद पत्र में आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे साजिश, षड्यंत्र एवं मानसिक प्रताड़ना के तहत आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया था।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अब तक की जांच में सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या और दम घुटना ही बताई जा रही है लेकिन बावजूद इसके पुलिस मामले की गहराई तक जांच कर रही है।