CBI करेगी सुशांत केस की जांच : फैसले का CM नीतीश ने किया स्वागत, अन्य नेताओं ने भी खुशी जाहिर की

सुप्रीम कोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को सीबीआई के हवाले कर दिया है। वहीं सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का देशभर में स्वागत किया जा रहा है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, लोजपा चीफ चिराग पासवान, बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सहित कई अन्य हस्तियों ने शीर्ष अदालत के इस फैसले का स्वागत किया है। आइये जानते हैं किसने क्या कहा ?

सुशांत और उनके परिवार को न्याय मिलेगा-नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फैसले से साफ हो गया कि बिहार सरकार की पूरी प्रक्रिया सही थी. अब मुझे पूरा भरोसा है कि सुशांत और उनके परिवार को न्याय मिलेगा। हमारी सरकार ने जो भी काम किया, वह कानूनन था, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कार्यवाही की गई. अब मुझे पूरा भरोसा है कि सीबीआई ही पूरे तरह से ठीक से ढंग की जांच करेगी और न्याय दिलाएगी. न्याय की उम्मीद सिर्फ परिवार या बिहार को नहीं, पूरे देश की जनता को है।

यह सुशांत के करोड़ों प्रशंसकों की जीत-चिराग पासवान

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का मैं स्वागत करता हूँ। जाँच सीबीआई से हो यह सबकी माँग थी अब जब सीबीआई जाँच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दे दिया है तो यह जीत सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों प्रशंसको के साथ उनके पिता व परिवार की है। मुझे विश्वास है की अब जल्द सीबीआई सभी पहलू पर काम करेगी।