पिता के आरोपों पर भड़कीं JNU की पूर्व छात्र नेता शेहला, बोली-घरेलू हिंसा करने वाला है यह इंसान

जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद और उनके पिता अब्दुल आर. शोरा के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। जहां पिता शोरा ने बेटी पर कश्मीर को लेकर देश विरोधी गतिविधियां करने व अलगाववादियों से धन लेने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है, वहीं बेटी शेहला ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह घरेलू हिंसा करने और पत्नी को पीटने वाला इंसान है। उनके इस व्यवहार के खिलाफ हम चुप नहीं रहेंगे।

शेहला ने घरेलू हिंसा को लेकर जो आरोप लगाए उनपर अब्दुल राशिद शोरा ने कहा कि मैंने कोर्ट के ऑर्डर पर स्टे लिया है, जिसके बाद मुझे घर में रुकने की इजाजत दी गई है. लेकिन, मुझे SHO ने रुकने नहीं दिया जिसके बाद मैंने इसकी शिकायत की है.

अब्दुल शोरा ने अपनी बेटी से जान का खतरा बताया

शेहला रशीद के पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका दावा है कि उन्हें उनकी बेटी से जान का खतरा है, साथ ही विदेशी फंडिंग की बात भी कही. उन्होंने कहा कि शेहला से पूछा जाए अगर वो नेशनल पॉलिटिक्स में थीं, तो उनका अचानक कश्मीर पॉलिटिक्स में आने का मतलब क्या है. शेहला के लिए कश्मीर की पॉलिटिक्स में कुछ नहीं है. शोरा ने कहा कि शेहला 370 के मसले पर सुप्रीम कोर्ट चली गईं, कश्मीर के राजनीतिक दल जो पहले चुनाव से दूर गए थे अब फिर वो वापस चुनाव में आ रहे हैं.

शेहला की बैंक एकाउंट  की जांच हो

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर जो शेहला ने केस किया है, उसमें खुद को बेरोजगार बताया है. लेकिन आज के वक्त में उनके अकाउंट को आप देख लीजिए. इनकी पार्टी के जो साथी हैं उनमें रशीद इंजीनियर शामिल हैं, जिनका इतिहास खराब रहा है.