बीजेपी का मिशन बंगाल: नड्डा के काफिले पर पथराव, बाल-बाल बचे कैलाश विजयवर्गीय, टीएमसी पर आरोप

तेलंगाना नगर निकाय और राजस्थान के पंचायत चुनाव में बीजेपी को मिली सफलता से पार्टी काफी उत्साहित है. अब बीजेपी का मिशन बंगाल शुरु हो गया है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पश्चिम बंगाल के दौरे का आज दूसरा दिन है. वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर जा रहे हैं.

डायमंड हार्बर में जेपी नड्डा के काफिले पर हमला

डायमंड हार्बर में जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया है। नड्डा के बंगाल आगमन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने डायमंड हार्बर से गुजर रहे उनके काफिले को रोकने की कोशिश की। इसी दौरान पथराव किया गया। काफिले में शामिल भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी का शीशा भी टूट गया। वह बाल-बाल बच गए। दोनों ही नेता पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करने के लिए दक्षिण 24 परगना जा रहे थे. इस दौरान भाजपा महासचिव बाल-बाल बचे हैं। इस घटना का उन्होंने वीडियो भी जारी किया है।

ममता जी के राज में अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची

जेपी नड्डा ने कहा, आज मैं यहां आया हूं, तो रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है। उन्होंने कहा, आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं। टीएमसी के गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है.

गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से जवाब मांगा

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार से जवाब मांगा है। इस संबंध में राज्य सरकार को पत्र लिखा गया है। राज्य के मुख्य सचिव को इस संबंध में जवाब दाखिल करना है। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है