कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, रालोसपा ने गया के बाद बिहार के सभी जिलों में भी दर्ज कराएगी केस

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. कंगना रनौत के Tweet के बाद बिहार में बवाल मचा हुआ है. कंगना रनौत के खिलाफ गया के बाद पटना के सिविल कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है.

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कंगना ने ट्विटर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट श्याम बिहारी सिंह ने कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराया है. इसके साथ ही रालोसपा के विधि प्रकोष्ट की ओर से प्रदेश के सभी जिलों में कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज कराया जाएगा.

उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट पर जताई थी नाराजगी

रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने बताया कि कंगना रनौत ने उपेंद्र कुशवाहा की छवि को सोशल मीडिया के जरिये नकरात्मक छवि पेश करने की कोशिश की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ट्वीटर पर पोस्ट को लेकर बिहार और महाराष्ट्र सरकार के पास शिकायत की थी लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिल सका है. गौरतलब है कि यो यो फन्नी सिंहनाम के ट्विटर अकांउट से रालोसपा की चुनावी सभा की एक तस्वीर को शेयर किया गया. रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने इस ट्वीट पर गहरी नाराजगी जाहिर की थी.

इसके साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने पूछा था कि क्या चुनावी सभा की तस्वीर का दुरुपयोग करने से कंगना रनौत को राजनीति की पाठशाला में प्रवेश मिल जायेगा ?