प्रवासी मजदूरों के ‘मसीहा’ बने अभिनेता सोनू सूद पर BMC ने दर्ज कराया केस, रिहायशी इमारत पर होटल बनाने का आरोप

देश में लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने फिल्म अभिनेता सोनू सूद की मुश्किलें बढ़ गई है.  बीएमसी की नजर सोनू के जुहू में स्थित 6 मंजिला उस रिहायशी इमारत पर गई है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि एक्टर ने इसे एक होटल में तब्दील कर लिया.

सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी की कानूनी कार्रवाई

फिल्म अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी की ओर से कानूनी कार्रवाई की गई है. बीएमसी ने सोनू सूद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अब मामले की जांच चलेगी. अगर सोनू इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो इस रिहायशी बिल्डिंग पर भी बीएमसी धावा बोल सकती है. बीएमसी की शिकायत में कहा गया है कि एक्टर ने रिहायशी इमारत को होटल में तब्दील करने से पहले कोई परमीशन नहीं ली थी. बताया गया है कि सोनू को बीएमसी की तरफ से नोटिस भेजा गया था, लेकिन उन्होंने उसे नजरअंदाज कर दिया. उन्होंने उस इमारत का निर्माण कार्य फिर भी जारी रखा था.

नोटिस का जवाब देना भी जरूरी नहीं समझा

फिल्म अभिनेता को बीएमसी की ओर से पहला नोटिस पिछले साल 27 अक्टूबर को दिया गया था. उस समय सोनू को एक महीने के अंदर जवाब दाखिल करना था. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इसके बाद इसी साल 4 जनवरी को दोबारा बीएमसी की तरफ से उस इमारत का जायजा लिया गया. अधिकारियों के मुताबिक सोनू ने और ज्यादा अवैध निर्माण करवा लिया और नोटिस का जवाब देना भी जरूरी नहीं समझा.