पटना के पिंड ब्लूची में पंजाबी फूड फेस्टिवल का आयोजन, 1 फरवरी तक लजीज पंजाबी ब्यंजनों का उठा सकते हैं लुफ्त

राजधानी पटना में पहली बार पिंड ब्लूची में पंजाबी फूड फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. इसकी शुरुआत पिंड ब्लूची के प्रबंध निर्देशक और सीआईआई के प्रदेश अध्यक्ष विनोद खेरिया, जीएम आनंद झा, ऑपरेशन मैनेजर अमित भगत और सेफ मिराज अली ने की.

बिहार में पहली बार पंजाब के सभी ब्यंजनों का उठा सकते है लुफ्त

इस दौरान पिंड ब्लूची के प्रबंध निर्देशक विनोद खेरिया ने कहा कि पंजाबी फूड फेस्टिवल के ढ़ाबा कनेक्शन में शुद्ध पंजाबी स्वाद का लजीज ब्यंजन तैयार किया जा रहा हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में पहली बार पंजाब के सभी ब्यंजनों का एक साथ इस फैस्टिवल में स्वाद का आनंद ले सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह फेस्टिवल 1 फरवरी तक चलेगा. इसमें बिहारी ब्यंजनों के साथ पंजाबी खाने को विशेष रूप से बनाया जा रहा है जिससे कि राजधानी समेत पूरे बिहार में रहने वाले लोग पंजाबी खाने का लुफ्त उठा सके.

ऑर्गेनिक सब्जी से बने ब्यंजनों का भी ले सकते हैं स्वाद

उन्होंने कहा कि पिंड ब्लूची में झारखंड के हजारीबाग में 100 एकड़ में आर्गेनिक खेती की जा रही है. इस खेती से उपजे सब्जियों से पटना के ब्लूची पिंड में अलग अलग तरह के डिश बनाए जाएंगे जिसका आनंद राजधानी समेत पूरे बिहार के लोग उठा सकते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में यह पहला रेस्टोरेंट होगा जहां ऑर्गेनिक खेतों की उपज से बने ब्यंजनों का स्वाद ले सकते हैं