किसानों का आंदोलन 51वें दिन भी जारी, कृषि कानून को लेकर कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन, किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरे राहुल-प्रियंका

कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन 51वें दिन भी जारी है। केंद्र सरकार और किसानों के बीच नौवें दौर की वार्ता हो रही है और उम्मीद है कि आज कोई समाधान निकल जाएगी.

किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच नौवें दौर की बैठक जारी

दिल्ली स्थित विज्ञान भवन में किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच नौवें दौर की बैठक जारी है। बैठक में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सोमप्रकाश मौजूद हैं।

कृषि कानून को लेकर कांग्रेस का देशव्यापी प्रदर्शन

कृषि कानून के मामले पर कांग्रेस आज एक बार फिर देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस की ओर से किसान अधिकार दिवस मनाया जा रहा है, जिसके तहत सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक केंद्र सरकार के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है. दिल्ली में कांग्रेस राजभवन का घेराव कर रही है, यहां प्रदर्शन की अगुवाई कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कर रहे हैं. कांग्रेस का किसान अधिकार मार्च रास्ते में ही रोक लिया गया है। पुलिस का कहना है कि यहां डीडीएमए एक्ट लगा है इसलिए आप आगे नहीं जा सकते। कांग्रेस सभी राज्यों के राजभवन का घेराव कर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपी।