अमित शाह ने ट्रैक्टर रैली के दौरान घायल हुए पुलिसकर्मियों से की मुलाकात, बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

कृषि कानूनों के खिलाफ टिकरी बॉर्डर पर किसानों का विरोध प्रदर्शन आज 64वें दिन भी जारी है। आज यहां किसानों ने अर्धनग्न प्रदर्शन किया. वहीं गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा में दिल्ली पुलिस ने 25 FIR दर्ज कर लिये हैं. पुलिस ने राकेट टिकैत सहित किसान नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. आज इस मामले में और कार्रवाई हो सकती है. एक फरवरी का संसद मार्च किसान संगठनों ने स्थगित कर दिया है.

अमित शाह ने सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर में पुलिसकर्मियों से की मुलाकात

उधर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर में 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा में घायल हुए पुलिसकर्मियों से मुलाकात की।

एडीजी, आईजी, डीएम, एसएसपी समेत भारी पुलिस बल गाजीपुर बॉर्डर पहुंचा है, जहां किसानों का आंदोलन चल रहा है। माना जा रहा है कि आज यहां से प्रदर्शन खत्म कराया जा सकता है। दिल्ली पुलिस ने योगेंद्र यादव, बलदेव सिरसा और बलबीर एस राजेवाल समेत कम से कम 20 किसान नेताओं को ट्रैक्टर रैली के समझौते को तोड़ने को लेकर नोटिस भेजा है। इस पर उन्हें जवाब के लिए तीन दिन दिए गए हैं।

गाजियाबाद में सभी थानों में पुलिस को अलर्ट रहने का आदेश

गाजियाबाद में सभी थानों में पुलिस को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है। हर थाना पुलिस को निर्देश दिया गया है कि बॉडी प्रोटेक्टर व हेलमेट के साथ तैयार रहें। यूपी गेट पहुंचने से 15 मिनट पहले निर्देश दिया जाएगा।