बंगाल में नड्डा का रोड शो के बाद परिवर्तन यात्रा, ममता सरकार पर जमकर बरसे नड्डा, बोले- मई के बाद बंगाल में सबकुछ होग

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर हैं. बीजेपी ने बंगाल में चुनावी शंखनाद की शुरुआत कर दी है. जेपी नड्डा ने मालदा मेंं रोड शो किया. जय श्रीराम के नारे के उद्घोष के बीच भारी भीड़ ने नड्डा का स्वागत किया. रैली के दौरान जय श्रीराम के नारे पर जेपी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों ने जय श्रीराम का नारा लगाया तो इस नारे से इतनी नफरत क्यों है?

यहां से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत हो गई

मालदा में रोड शो के बाद जेपी नड्डा ने नवद्वीप में परिवर्तन यात्रा को झंडा दिखाकर रवाना किया। इससे पहले नड्डा राज्य की ममता बनर्जी के नेतृत्वा वाली सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यहां से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत हो गई है। ये परिवर्तन सिर्फ सरकार का परिवर्तन नहीं, ये परिवर्तन विचार का परिवर्तन है।

बंगाल की अस्मिता पर आघात पहुंचाया गया

उन्होंने कहा कि 10 वर्ष पहले मां, माटी, मानुष के नाम पर ममता दीदी ने यहां सरकार बनाई थी। 10 साल में माता को लूटा गया, बंगाल की अस्मिता पर आघात पहुंचाया गया, माटी की इज्जत भी नहीं की गई। यहां पर टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही विराजमान रही है। इसलिए भाजपा ने तय किया है कि परिवर्तन यात्रा के माध्यम से बंगाल की जनता को जगाएंगे, उनको बताएंगे। बल्कि मुझे तो लगता है कि अब बंगाल की जाग चुकी है।