मंत्री रामसूरत राय मामले को लेकर राजद विधायकों का राजभवन मार्च, मंत्री के इस्तीफे की मांग पर अड़ी आरजेडी

बिहार के मुजफ्फरपुर में मंत्री रामसूरत राय के भाई के घर से शराब बरामदगी मामले को लेकर सियासत काफी गरमा गई है. विधानसभा में आज मंत्री रामसूरत राय के इस्तीफे की मांग को लेकर जबरदस्त हंगामा देखने को मिली. सदन में हंगामा को देखते हुए विधानसभा दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा.

तेजस्वी यादव का राजभवन मार्च

इस मसले पर कार्रवाई होते नहीं दिखने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने विधायकों के साथ राजभवन मार्च किया. विपक्षी विधायकों के साथ तेजस्वी यादव विधानसभा से निकल चुके हैं और वह राजभवन जा रहे हैं. 10 मिनट धरना और नारेबाजी के बाद अब नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ विपक्ष के विधायक राजभवन की ओर निकल गए हैं। तेजस्वी यादव ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है।

विधानसभा में आरजेडी और बीजेपी विधायकों में टकराव

मंत्री रामसूरत राय के कैंपस में शराब बरामदगी के बावजूद उनके ऊपर कार्यवाही नहीं होने को लेकर तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार पर आक्रामक है. तेजस्वी यादव जब शराब बरामदगी मामले में रामसूरत राय को लेकर टिप्पणी करने लगे तो डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद भी जवाब में उठ खड़े हुए. बीजेपी के विधायक भी अपनी सीट पर उठ खड़े हुए  आरजेडी और बीजेपी विधायकों के बीच सदन में जबरदस्त टकराव देखने को मिला. रामसूरत राय के बचाव में बीजेपी सदन में पूरी तरह से उतर गई.