पीएम मोदी के जीत के दावे पर सीएम ममता का पलटवार, कहा – मैं शेरनी हूं, मैं अपना सिर किसी पार्टी के आगे नहीं, झुकाता

बंगाल के पुरुलिया की रैली में पीएम मोदी ने टीएमसी के स्लोगन खेला होबे (Khela Hobe) पर तंज कसा है. पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी कह रही है, खेला होबे लेकिन बीजेपी कह रही है, विकास होबे. नरेंद्र मोदी ने इस दौरान दावा किया कि इसबार बंगाल की सरकार जानी तय है.

बीजेपी ग्राउंड से बाहर हो जाएगी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मिदनापुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर पलटवार किया। ममता ने  कहा कि मैं शेरनी हूं। मेरा सिर केवल जनता के सामने झुकता है, किसी पार्टी के सामने नहीं।ममता बनर्जी ने कहा है कि बीजेपी भले ही सभी नेताओं को लेकर यहां आ जाए, लेकिन उन्हें जीत नहीं मिलेगी. ममता ने आगे कहा कि ऐसा खेला होगा कि बीजेपी ग्राउंड से बाहर हो जाएगी.

किसानों को दस हजार रूपये महीने दिऐ जाएंगे

पश्चिमी मेदिनीपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार बनने के बाद तुरंत घोषणापत्र को लागू किया जाएगा. ममता ने कहा कि किसानों को दस हजार रूपये महीने दिऐ जाएंगे।

भाजपा पर वोट खरीदने का आरोप

ममता बनर्जी ने भाजपा पर वोट खरीदने का आरोप लगाया। सीएम ममता ने कहा कि चुनावों के दौरान भाजपा नेता नकदी से भरा बैग लेकर आते हैं और मतदाताओं को पैसा देते हैं, लेकिन जब कोई परेशानी आती है, तब वे कहीं नजर नहीं आते।उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार एनपीआर लागू करने की आड़ में मतदाताओं के नाम हटाएगी, लेकिन बंगाल में ऐसा होने नहीं दिया जाएगा। ममता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी महिलाओं और दलितों को प्रताड़ित कर रही है। मैं किसी भी हाल में उन्हें इसमें कामयाब नहीं होने दूंगी।