महाराष्ट्र में सियासी भूचाल के बीच शरद पवार ने कहा- महाराष्ट्र सरकार पर कोई खतरा नहीं, अनिल देशमुख पर फैसला उद्धव ठाकरे करेंगे

महाराष्ट्र में मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमवीर सिंह के लेटर बम से मचे सियासी भूचाल के बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अनिल देशमुख पर सोमवार या मंगलवार तक फैसला लिया जा सकता है। हालांकि मुख्यमंत्री के साथ चर्चा करके और आपसी सहमति से ही इस पर फैसला लिया जाएगा। लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि इस पूरे मामले से सरकार की छवि पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

देशमुख पर लगे आरोप गंभीर

शरद पवार ने कहा कि देशमुख पर लगे आरोप गंभीर हैं लेकिन उनके इस्तीफे पर विचार मुख्यमंत्री करेंगे. साथ ही कहा कि इस प्रकरण से सरकार की छवि पर असर नहीं पड़ेगा।

पत्र में 100 करोड़ रुपये की वसूली की बात कही गई

पवार ने कहा कि पूर्व मुंबई पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जो पत्र लिखा उसके कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि परमबीर सिंह के पत्र के दो हिस्से हैं। हालांकि पत्र में 100 करोड़ रुपये की वसूली की बात कही गई है लेकिन ये पैसा किसके पास गया, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

वाजे की बहाली मुख्यमंत्री ने नहीं बल्कि पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने की थी

एनसीपी प्रमुख ने आज अपनी पीसी में राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली वाले आरोप को गंभीर बताया. लेकिन सचिन वाजे की बहाली पर कहा कि एपीआई सचिन वाजे की बहाली मुख्यमंत्री ने नहीं बल्कि पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने की थी.