100 करोड़ की वसूली’ मामले पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का CM उद्धव ठाकरे पर वार, यह भ्रष्टाचार का मामला नहीं… यह ऑपरेशन लूट है

एंटीलिया मामले में मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की लेटर बम के बाद बीजेपी उद्धव सरकार पर हमलावर हो गई है। पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को कहा कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपए की वसूली का टारगेट देने के आरोप लगे हैं, तो ऐसे में सवाल उठता है कि देशमुख ये वसूली अपने लिए कर रहे थे या NCP के लिए या उद्धव सरकार के लिए? अगर गृह मंत्री का टारगेट 100 करोड़ था, तो बाकी मंत्रियों का कितना था? अगर मुंबई से 100 करोड़ वसूलने थे, तो बाकी बड़े शहरों के लिए कितना अमाउंट तय किया गया था?

रंगदारी एक अपराध है

उन्होंने पूछा कि सचिन वझे को किसके दबाव में लाया गया। शिवसेना के दबाव में, मुख्यमंत्री के या फिर शरद पवार के दबाव में? उन्होंने कहा कि यह भ्रष्टाचार का मामला नहीं है। यह ऑपरेशन लूट है। रंगदारी एक अपराध है और अगर इस मामले में शरद पवार को ब्रीफ किया जा रहा है, तो सवाल उठता है कि शरद पवार जब सरकार में नहीं हैं, तो उन्हें किस लिए ब्रीफ किया जा रहा है? सवाल यह भी उठता है कि पवार ने अपने स्तर पर क्या कदम उठाए?

महाराष्ट्र में चल रहा ट्रांसफर रैकेट

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो किसी भी हालत में सत्ता में बने रहना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र में ट्रांसफर रैकेट चल रहा है. उन्होंने कहा कि शरद पवार आधा सच बोल रहे हैं.