वार्ड संख्या 48 के वार्ड पार्षद इंद्रदीप चंद्रवंशी ने कोरोना को दी मात, जनता ने किया स्वागत

बिहार में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच अच्छी खबरें भी आ रही हैं। इस कड़ी में पटना सिटी के वार्ड संख्या 48 के पार्षद इंद्रदीप चंद्रवंशी ने कोरोना को मात दे दी है। आपको बता दें कि इंद्रदीप चंद्रवंशी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें होटल पाटलिपुत्र अशोक में आइशोलेट किया गया था। वहां ठीक होने के बाद वे घर लौट गये हैं।


उन्होंने इस खबर की जानकारी अपने फेसबुक पर पोस्ट के माध्यम से दी।उन्होंने लिखा कि ‘कोरोना की जंग में आपकी दुआओं एवं आशीर्वाद से स्वस्थ होकर होटल पाटलिपुत्रा अशोक (कोरेनटाईन सेंटर) से घर वापसी पर आपका स्नेह एवं प्यार पा कर मेरा मनोबल एवं आत्मबल काफी उँचा हो गया है।
आपके प्यार और विश्वास पर खड़ा उतरने के लिए 4 से 6 दिन के होम कोरेनटाईन के बाद पुनः आपकी सेवा एवं आपको सुरक्षित रखने के उदेश्य से आप के बीच उपस्थित रहूंगा।’

जरूरी मानदंडों को अपनाने की अपील

आपसे अनुरोध है कि अस्वस्थ होने की स्थिति में बुखार, सर्दी, खासी आदी होने पर जरूरी दबाओं के सेवन के साथ -साथ होम कोरेटाईन आपके, आपके परिवार के सदस्यों एवं आपके गली-मुहल्लों के लोगों के लिए आपका बड़ा सहयोग का परिचायक हो सकता है।
डरे नहीं , सावधान एवं सुरक्षित रहें, मास्क का उपयोग आवश्यक रुप से करें। आपका जीवन आपके, आपके परिवार के साथ -साथ हम सभी के लिए बहुमुल्य है। आप सबों का दिल से अभार।