देश में लगातार बढ़ रहे हैं कोरोना के मरीज, नोएडा में सामने आया तीन और मामले, सोसाइटी को किया गया सील

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में कोरोना से पीड़ित लोगों की संख्या 700 के पार पहुंच गई है. इस बीच इससे निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है, उसका आज तीसरा दिन है. लॉकडाउन के देश की जनता  को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और हजारों मजदूर अपने घरों के लिए पैदल ही निकल रहे हैं।

कर्नाटक में 10 माह के बच्चे को कोरोना

कर्नाटक के उपायुक्त सिंधु बी रूपेश ने जानकारी दी है कि, दक्षिण कन्नड़ जिले के सजीपनडु में एक 10 महीने के बच्चे का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला है.

नोएडा में तीन मामले आए सामने

उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं. जिन दो सोसाइटी में ये मामले पाए गए हैं, उन्हें सील कर दिया है. पूरी सोसाइटी को अब सेनेटाइज किया जाए. बता दें कि इससे पहले भी नोएडा के सोसाइटी को सील किया गया था.

राजस्थान में कोरोना की संख्या 45

राजस्थान में कोरोना वायरस से जुड़े मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. राज्य में अबतक 45 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 21 तो भीलवाड़ा से ही सामने आ गए हैं.

महाराष्ट्र में आज 12 नए मामले सामने आया

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 12 और पॉजिटिव केस सामने आए हैं. राज्य में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 147 हो गई है.

पंजाब में कोरोना मरिजो की संख्या 38 हुई

पंजाब में कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 38 हो गई है. पिछले 24 घंटे में एक मामला मोहाली, तीन होशियारपुर और एक जालंधर से सामने आया है.