एनआईए को मिली सचिन वाजे की सीक्रेट डायरी, कोड में लिखा है वसूली का रेट कार्ड

महाराष्ट्र में वसूली का मामला सामने आने के बाद प्रदेश में राजनीतिक संकट बढ़ता ही जा रहा है.एंटीलिया मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी को क्राइम इंवेस्टिगेशन यूनिट को सचिन बाजे की एक सीक्रेट डायरी मिली है, जो कई बड़े राज खोल सकती है। इसमें कोड वर्ड में कुछ नाम लिखे हैं और उनके नाम के आगे पैसों की डिटेल लिखी हुई है।

होटल और पब वालों के नाम के आगे रेटकार्ड

ऐसा माना जा रहा है कि ये कोडवर्ड में जो रकम लिखी है वो वसूली की ओर इशारा कर रही है। डायरी में इस बात का जिक्र है कि रेस्त्रां, पब और हुक्का बार से सचिन वाजे की टीम ने कितनी वसूली की है। एनआईए के मुताबिक, सचिन वाजे ने जनवरी महीने से ये वसूली करनी शुरू की थी और इसी वसूली का जिक्र परमबीर सिंह ने अपनी चिट्ठी में किया है। इस डायरी में हर होटल और पब वालों के नाम के आगे रेटकार्ड लिखे हैं।

प्रदेश में चल रहे ट्रांसफर-पोस्टिंग रैकेट का पर्दाफाश

वहीं आईपीएस रश्मि शुक्ला ने प्रदेश में चल रहे ट्रांसफर-पोस्टिंग रैकेट का पर्दाफाश किया था. उन्होंने डीजी को चिट्ठी लिखकर इस बात का खुलासा किया था. ट्रांसफर-पोस्टिंग में उन्होंने राजनीतिक कनेक्शन की बात कही थी। देवेंद्र फडणवीस ने रश्मि शुक्ला के पत्र के हवाले से यह आरोप लगाया है कि प्रदेश में ट्रांसफर-पोस्टिंग का रैकेट चल रहा था.