बिहार में कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर BPSC की रद्द की 8 अप्रैल से होने वाली ज्यूडिशियरी मेंस की परीक्षाएं, 11 अप्रैल को होने वाली परियोजना प्रबंधक की परीक्षा भी स्थगित

बिहार में भी कोरोना के नए मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं बिहार सरकार ने सभी स्कूलों, कॉलेजों और शिक्षण संस्थान को 12 अप्रैल तक बंद कर दिया है. प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए BPSC ने दो परीक्षाओं को रद्द कर दिया है। 8 अप्रैल को ज्यूडिशियरी मेंस की परीक्षा होने वाली थी। इसके जरिए असैनिक न्यायाधीश (कनीय कोटि) के पदों पर नियुक्ति होनी है। इसके अलावा 11 अप्रैल को होने वाली परियोजना प्रबंधक की PT परीक्षा भी रद्द की गई है।

बाद में की जाएगी नई तारीख की घोषणा

बीपीएससी की ओर से इन दोनों परीक्षाओं की नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी। परीक्षार्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो, इसलिए BPSC ने परीक्षाएं रद्द की है। बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा 2020 की PT परीक्षा पिछले साल 6 दिसंबर को आयोजित की गई थी।

तीसरी बार स्थगित हुई प्रोजेक्ट मैनेजर भर्ती परीक्षा

जबकि प्रोजेक्ट मैनेजर भर्ती परीक्षा लगातार तीसरी बार स्थगित हुई है। सबसे पहले 7 फरवरी को एग्जाम होना था, जिसे स्थगित कर 5 अप्रैल कर दिया गया था। फिर 5 अप्रैल को होने वाले एग्जाम को भी स्थगित कर 11 अप्रैल की तिथि तय की गई थी। अब इसे भी कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया है।