युवा जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिले आरसीपी सिंह, कई राज्यों में संगठन को मजबूत करने पर चर्चा

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद आरसीपी सिंह संगठन को मजबूत करने में जुट गए हैं. वे लगातार पार्टी के सभी मोर्चा के पदाधिकारियों से मुलाकात कर रहेे हैं और फीडबैक ले रहे हैं. जेडीयू कार्यकारिणी की बैठक 10 जनवरी को होने वाली है. लेकिन इसके पहले आरसीपी सिंह युवा जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार से मुलाकात की.

कई राज्यों के जेडीयू प्रभारी से मुलाकात

पार्टी के प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के साथ संजय कुमार के नेतृत्व में युवा जद यू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा, हिमाचल प्रदेश के प्रभारी मनोज उपाध्याय, गुजरात के प्रभारी अभिनव कुमार, गोआ के प्रभारी संटू पटेल, उत्तराखंड के प्रभारी उत्कर्ष किशोर एवं झारखंड से निर्मल कुमार सिंह से मुलाकात की और उन राज्यों में पार्टी के वर्तमान संगठन पर विस्तार से चर्चा की

युवाओं के ऊपर पार्टी की विशेष जवाबदेही

आरसीपी सिंह से मुलाकात के बाद युवा जद यू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने बताया कि युवा जद यू के हिमाचल प्रदेश, गुजरात, गोआ, उत्तराखंड एवं झारखंड के प्रभारी से मुलाकात की. उन सभी राज्यों में पार्टी संगठन को मजबूत करने पर विस्तार से चर्चा की. आरसीपी सिंह ने कहा कि युवा ही पार्टी की रीढ़ हैं और युवाओं के ऊपर पार्टी की विशेष जवाबदेही है.