प्रधानमंत्री के सुरक्षा में हुए चूक का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट।

पंजाब में भारत के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील मनिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक का मामला मुख्य न्यायाधीश एन वी रमन्ना की बेंच के सामने उठाया था। जिस पर सुनवाई करते हुए आज सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार रिकॉर्ड को सुरक्षित रखेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री के रूट की सभी जानकारियों को भी सुरक्षित रखने को कहा गया है। साथ ही कोर्ट ने पंजाब सरकार, पंजाब पुलिस, एसपीजी और दूसरी एजेंसियों से रजिस्ट्रार को जरूरी जानकारी देने का निर्देश दिया है और एनआईए से भी सहयोग करने को कहा है।

सुप्रीम कोर्ट ने सभी एजेंसियों को सोमवार तक जांच रोकने का आदेश दिया है।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के मामलो पे बीजेपी के मंत्री भी गुस्से में नजर आ रहे हैं। लगातार कई मंत्रियों के द्वारा इस घटना की निंदा की जा रही है। वहीं इस मुद्दे को लेकर आज बीजेपी ने संसद भवन में गांधी जी के मूर्ति के सामने धरना भी दिया। जिसमे बीजेपी के कई सांसद शामिल रहे। सांसदों के हाथो में कुछ तख्तियां भी दिखी जिनमे लिखा था, प्रधानमंत्री के सुरक्षा में पंजाब पुलिस की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी,तो अन्य तख्ती में लिखा था प्रधानमंत्री के सुरक्षा में हुई चूक के पीछे सोनिया गांधी और राहुल गांधी का षड्यंत्र है।

देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई इस भयानक लापरवाही के पीछे आखिर क्या मंशा रही है? केंद्र और राज्य की सुरक्षा बलों से ऐसी गलती आखिर क्यों हुई? इन सभी सवालों का जवाब पूरे पड़ताल के बाद ही निकलकर सामने आएंगे।