शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन बीजेपी का धरना, बीजेपी विधायक ने फेंका आरजेडी का लड्डू, सुरक्षाकर्मियों ने किया बीच-बचाव

बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र का आज पांचवां और अंतिम दिन है….सत्र के पांचवें दिन जोरदार हंगामा हो रहा है। सदन शुरू होने से पहले सता पक्ष और विपक्ष के बीच टकराव की स्थिति बनी। वहीं सदन स्थगित होने के बाद राजद विधायक और बीजेपी विधायकों के बीच तीखी नोकझोंक हुई।

आरक्षण बिल पास होने के खुशी में आरजेडी ने बांटा लड्डू

गौरतलब है कि राजद विधायक मुकेश रोशन आरक्षण संशोधन विधेयक विधानसभा से पास होने की खुशी में लड्डू बांट रहे थे। वो जैसे ही लड्डू का डिब्बा लेकर बीजेपी के विधायकों के पास पहुंचे, लखेंद्र पासवान ने डिब्बा फेंक दिया। जिसके बाद राजद विधायक भी भड़क गए। बीजेपी विधायकों ने उन्हें वापस जाने के लिए कहा। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई की स्थिति बन गई..

भाजपा के विधायक वेल में डांस करने लगे

वहीं सदन की कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी विधायक वेल में आ गए और हंगामा शुरू कर दिया और नारेबाजी कर रहे थे। भाजपा के विधायक वेल में डांस करने लगे। मार्शल उनसे पैम्पलेट्स छिनने की कोशिश करते नजर आए। हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

कार्यवाही स्थगित होने पर धरने पर बैठे बीजेपी विधायक

सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद बीजेपी के विधायक विधानसभा के मुख्य गेट पर धरने पर बैठ गए हैं। जीतनराम मांझी भी इनके साथ हैं। विपक्ष के विधायक सीएम नीतीश कुमार के इलाज कराने की मांग कर रहे हैं।