हाईकोर्ट के बाद अब बड़े अस्पताल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, ईमेल से मिली धमकी

पटना हाईकोर्ट के बम से उड़ाने की धमकी के बाद अब गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल को बम विस्फोट कर उड़ा देने की धमकी मिली है। घटना को अस्पताल व पुलिस के वरीय अधिकारियों ने गंभीरता से लिया और मगध मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के बयान पर मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस संबंध में मगध मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने सीनियर एसपी आशीष भारती व मगध मेडिकल थाने के दारोगा को भेजें आवेदक ने बताया है कि उसके पास एक ईमेल आया।

मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर का जायजा लिया

ईमेल के माध्यम से अवांछित तत्वों ने धमकी दी है कि अस्पताल के अंदर बहुत सारे बम छुपा रखे हैं। उसे आज विस्फोट कर दिया जाएगा। इधर, इस घटना को पुलिस के वरीय अधिकारियों ने गंभीरता से लिया और त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर का जायजा लिया। हालांकि, पुलिस टीम ने बहुत ही समान तरीके से पूरी गंभीरता के साथ मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल चारों तरफ जायजा लिया। ताकि अस्पताल परिसर में बम रखे जाने का अफवाह नहीं फैले और भगदड़ नहीं हो।

जांच में कुछ नहीं निकला

पुलिस हर बिंदुओं पर छानबीन करने पर कुछ नहीं निकल। उसके बाद पुलिस के राहत की सांस ली। पुलिस के वरीय अधिकारियों के निर्देश के आलोक में मगध मेडिकल थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार ने धारा 505, 506, 507, 120 बी और 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। वही इस मामले की छानबीन को लेकर एसपी के गोपनीय कार्यालय में पोस्ट टेक्निकल सेल की पुलिस को लगाया गया है।