Buxar: बीच सड़क पर भिड़े युवक और युवती, जमकर चले लात घुसे, पब्लिक बनी रही मूकदर्शक।

बिहार के बक्सर में बीच सड़क पर एक युवक और युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां दोनों ने एक दूसरे पर जमकर लात-घूसे बरसाए। बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों तरफ से ईंट-पत्थर भी चलाए गए। इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बन लगातार पूरी घटना को देखते रहे। वहीं, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की पुष्टि में जुटी है।

घूसा और ईंट पत्थर से हमलाः बताया जाता है कि बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबानगर में बीच सड़क पर एक स्थानीय युवक और युवती आपस में भिड़ गए। जिसके बाद दोनों में जमकर मारपीट हुई। घटना की जानकारी तब हुई जब इसका वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्थानीय लड़की और युवक एक दूसरे पर लात घूसा और ईंट पत्थर से हमला कर रहे हैं। वीडियो में लड़की घर पर किसी सदस्य के न होने की बात कहकर लड़के पर मारपीट का आरोप लगा रही है। वहीं, लड़का लड़की पर किसी काम के लिए पैसा लेने और काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए अपने पैसा की मांग कर रहा है।

‘इस तरह का कोई भी वीडियो अभी पुलिस को नहीं मिला है. ना ही दोनों में से किसी भी परिवार के द्वारा किसी तरह की शिकायत की गई है। अगर किसी तरह का कोई शिकायत मिलती है या फिर वीडियो पुलिस को मिलता है तो मामले कि जांच कर पुलिस कार्रवाई करेगी। विधि व्यवस्था भंग करने वाला चाहे कोई भी हो बच नहीं सकते हैं’- नीरज कुमार सिंह, पुलिस कप्तान

लड़के ने दिया था लड़की को पैसाः वहीं, जब ईटीवी भारत की टीम इस वीडियो की पड़ताल करते हुए मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबानगर में पहुंची तो स्थानीय लोगों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि इसी मोहल्ले के दलित टोला का यह वीडियो है। 22 मई को किसी बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. हालांकि दोनों एक दूसरे के करीबी हैं और एक दूसरे को ठीक से जानते हैं। लड़के ने लड़की को पैसा क्यों दिया था, इस बात की जानकारी नहीं है।