जरूर पढ़ें :- इन चारों ने फैलाई थी अमित शाह के सेहत से जुड़ी अफवाहें, गिरफ्तार

गृह मंत्री अमित शाह के सेहत से जुड़ी अफवाहें पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसे लेकर गृह मंत्री ने आज स्पष्टीकरण भी दिया है। उन्होंने कहा कि वे बिल्कुल स्वस्थ हैं। वहीं अब अफवाह फैलाने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गुजरात के रहने वाले हैं चारो

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सेहत को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। चारों लोगों को गुजरात से गिरफ्तार किया गया है। इनमें लोगों को अहमदाबाद से तो वहीं दो लोगों को भावनगर से गिरफ्तार किया गया है।

पढ़िये अपराधियों के नाम

इस मामले पर क्राइम ब्रांच के स्पेशल सीपी अजय तोमर ने बताया यह संज्ञान में आया है कि केंद्रीय गृहमंत्री के नाम से एक फर्जी पोस्ट बनाई गई और उसे अलग-अलग ग्रुप में डाला गया. इस मामले में जिन लोगों की भूमिका सामने आई है उनमें अहमदाबाद से फिरोज खान पठान और सरफराज मेमन शामिल है. वहीं भावनगर से सजाद अली और सहजाद हुसैन शामिल हैं।

पोस्ट बनाने वाले की भी होगी गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही इस बात की भी जांच जारी है कि इस फर्जी पोस्ट को किसने बनाया है और किस उद्देश्य से बनाया है. उसकी गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच फिलहाल आईटी एक्ट 66सी के तहत कार्रवाई कर रही है। इस तरह के अफवाहों का बाजार ठंडा हो सकेगा।