नीतीश कुमार ने की Mulayam Singh से की मुलाकात, इशारे इशारे में UP को लेकर कही ये बड़ी बात – जानिए

पटनाः सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) विपक्षी दल को एकजुट करने में लगे हैं. बीते सोमवार को वो पटना से दिल्ली गए. दिल्ली में कई नेताओं से वो मुलाकात कर चुके हैं. नीतीश कुमार मंगलवार को मुलायम सिंह (Mulayam Singh) से मिलने के लिए मेदांता अस्पताल पहुंचे. इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी उनके साथ थे. मुलाकात के बाद अखिलेश यादव के साथ सीएम नीतीश कुमार बाहर आए. इस दौरान मीडिया के सामने नीतीश कुमार ने कहा कि मुलायम सिंह की तबीयत खराब थी, देखने आए थे. उन्होंने कहा कि हम लोगों की बातचीत और व्यू तो एक ही है. सबको मिलकर आगे बढ़ना है.

इस दौरान यूपी की जिम्मेदारी और योगदान के सवाल पर नीतीश कुमार ने हंसते हुए अखिलेश यादव की तरफ देखा और उनके सामने उनकी ओर इशारा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि ये सब यूपी का आगे और नेतृत्व करेंगे. इस दौरान अखिलेश यादव से पूछा गया कि क्या वो लोग नीतीश कुमार के साथ में हैं तो इस पर अखिलेश ने जवाब दिया कि हम सब साथ हैं.

दिन में केजरीवाल समेत कई नेताओं से मिले नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) समेत कई नेताओं से उन्होंने मुलाकात की है. केजरीवाल और नीतीश कुमार के बीच लगभग डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई. इस दौरान दोनों नेताओं ने एक साथ लंच भी किया. मुलाकात के दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और जनता दल यूनाइटेड नेता संजय झा भी थे. केजरीवाल से पहले नीतीश ने मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव डी राजा से भी मुलाकात की थी. उन्होंने सोमवार को राहुल गांधी से मुलाकात की थी. विपक्ष को एकजुट करने के लिए लगातार मुलाकात का सिलसिला जारी है.