अमित शाह की रैली के विरोध में तेजस्वी ने राबड़ी और तेजप्रताप के साथ पीटी थाली, बोले तेजस्वी- मजदूरों की मौत पर BJP मना रही जश्न 

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है जहां केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने थालीपीट कर गरीब अधिकार दिवस मनाने की अपील की थी। वही आज बिहार में अमित शाह के वर्चुअल रैली के खिलाफ आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव के आवाहन पर ‘गरीब अधिकार दिवस’ के तहत थाली कटोरा पिटने का एलान किया था पूरे प्रदेश में RJD नेता और कार्यकर्ता आज खूब थाली पीटी. तेजस्वी यादव ने राबड़ी आवास के बाहर आककर थाली पीटकर गरीब अधिकार दिवस मनाया।

BJP के जश्न का RJD का प्रतिकार

तेजस्वी यादव ने थाली बजाने के बाद बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी ऐसी पहली पार्टी होगी जो मजदूरों की मौत पर जश्न मनाएगी. अमित शाह और नीतीश कुमार से पूछना चाहेंगे कि क्या मजदूर चोर है,ऐसा बेहूदा चिट्टी कैसे निकली, उस चिट्टी के डीएनए में खोट है, इसी लिए हमने प्रतिकार किया है, ऐसी पार्टी मौत पर जश्न मनाए इसी लिए हमने यह प्रतिकार किया है.

पटनासिटी के बौली मोड़ पर राजद कार्यकर्ताओ ने थाली कटोरा बजाई

आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव के आवाहन पर  पटनासिटी के बौली मोड़ पर राजद कार्यकर्ताओ समेत स्थानीय लोगो ने थाली कटोरा बजाई। दरअसल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 7 जून को शाम 4 बजे वर्चुअल रैली के जरिए बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. जिसके विरोध में राजद नेता तेजस्वी यादव के आवाहन पर आज लोगो ने 11 बजे से 11 बजकर 10 मिनट तक घरों के बाहर निकल कर थाली, लोटा, कटोरा बजाई है।