विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज, मांझी के जाने के बाद महागठबंधन में शामिल होगा वामदल, जगदानंद सिंह के साथ हुई बैठक में फैसला

बिहार में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही पटना में राजनीतिक सरगरमिया तेज हो गई है. पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के महागठबंधन मे जाने के बाद बिखरने का खतरा मंडराने लगा था. लेकिन अभी-अभी प्रदेश के राजनीतिक गलियारें से एक बड़ी खबर सामने आई है। वामदल ने महागठबंधन में शामिल होने का एलान किया है। वाम दल के नेताओं ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के साथ बैठक के बाद यह एलान किया है।

सीटों को लेकर बनी सहमति

महागठबंधन में सीटों के लेकर मचे घमासान के बीच आज एक राहत की खबर है कि राजद ने वामदलों के साथ गठबंधन करने को लेकर प्रदेश कार्यालय में बैठक की। इस बैठक में सीपीआई और सीपीएम के नेता के मौजूद रहे। बैठक के बाद लेफ्ट नेताओं ने कहा कि बातचीत काफी सकारात्मक रही है। हम महागठबंधन के साथ हैं। सीपीआई नेता रामनेरश पांडेय ने कहा कि महागठबंधन में सीट को लेकर कोई समस्या नहीं है. महागठबंधन को मजबूत करने के लिए सभी दलों के बीच सहमति बन चुकी है जिसके बाद चुनाव में एनडीए को हराया जा सके.

एनडीए गठबंधन के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे

वहीं राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने हमें महागठबंधन में सम्मानजनक सीट मिलने की बात की है। हम लोग एकजुट होकर एनडीए गठबंधन के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और उसे सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे।