बिहार में कोरोना की रफ्तार तेज, पटना में कोरोना से जेडीयू नेता सुनील कुमार की मौत से मचा हड़कंप, NMCH में चल रहा था इलाज

बिहार में बढ़ते कोरोना का संक्रमण अब खतरनाक रुप ले चुका है और सूबे में अब तक कोरोना से 56 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं पटना में कोरोना से जेडीयू नेता सुनील कुमार की मौत हो गई है. सुनील कुमार कोरोना संक्रमित होने के बाद पटना के एनएमसीएच में भर्ती कराए गए थे.

10 दिन पहले एनएमसीएच में कराया गया था भर्ती

बताया जा रहा है कि जेडीयू नेता और पूर्व युवा जदयू जिलाध्यक्ष सुनील कुमार कोरोना से संक्रमित थे और उन्हें पिछले 10 दिनों से एनएमसीएच में भर्ती कराया गया था. लेकिन बुधवार की रात सुनील कुमार ने कोरोना वायरस से हार गए और दम तोड़ दिया. पटना के फतुहां के रहने वाले जेडीयू नेता पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे जिसके बाद उन्होंने खुद ही दवा खाकर खुद को बेहतर करने की कोशिश की लेकिन जब स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो तो उन्हें एनएमसीएच में भर्ती कराया गया था.

पिछले 24 घंटे में कुल 201 नए मामले आए सामने

बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना के कुल 201 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 24 घंटे में 374 मरीज कोरोना वायरस से ठीक हुए. अब तक कुल 6480 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.राज्य स्वास्थ्य समिति की तरफ से जारी बुलेटिन में बताया गया है कि बिहार में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 8381 है. जबकि अब तक कुल 181737 सैंपल की जांच की गई है। 24 जून को 6634 सैंपल की जांच हुई है.