लालू यादव की अध्यक्षता में राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, पार्टी के विकास की रणनीति को लेकर हो सकती हैं चर्चाएं।।

राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज पटना के होटल मौर्या में आयोजित की जा रही है। इस अवसर पर होटल मौर्या सहित आरजेडी कार्यालय को सजाया संवारा जा चुका है और राजधानी पटना को बैनर पोस्टर से पाट दिया गया है।

कई तोरण द्वार भी बनाए गए हैं।इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव समेत करीब 300 प्रतिनिधि शामिल हो रहें हैं। दूसरे प्रदेश के पार्टी पदाधिकारी बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंच गए हैं। बैठक को लेकर राजद पार्टी के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद जी की अध्यक्षता में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के अगले सत्र के लिए होने वाले सांगठनिक चुनाव का कार्यक्रम और सघन सदस्यता अभियान की तिथि तय की जाएगी इसके साथ ही राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी और सहायक राष्ट्रीय निर्वाचन पदाधिकारी का चयन किया जायेगा।

बैठक में देश और प्रदेश की वर्तमान स्थिति पर भी चर्चा होगी।इस बैठक की मेजबानी कर रहे बिहार प्रदेश ईकाई कर रही है. यही वजह है कि प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दिकी, राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव, श्याम रजक, पार्टी के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष वृषण पटेल, डॉ तनवीर हसन, प्रेम कुमार मणी, बिहार ईकाई के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता, कोषाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह द्वारा स्वागत समिति के अन्य सदस्यों इस बैठक की तैयारी को अंतिम रूप देने में लगें हैं.