बिहार के चुनाव में CM योगी भरेंगे हुंकार, पहले चरण के मतदान के लिए 6 दिन में करेंगे 18 रैलियां

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के नजदीक आते हीं पार्टियां अपने दल के दिग्गजों को रैलियों और जनसभाओं के लिए उतार दिया है। इसी कड़ी में अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी पहले चरण में मतदान के लिए छह दिन में 18 रैलियां करने वाले हैं।

कैमूर में आज योगी की पहली रैली

भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा आज यानी 20 अक्तूबर से शुरू होगी। भाजपा के स्टार प्रचारक योगी की पहली जनसभा कैमूर में दोपहर के 12 बजे होगी। इसके बाद वे अरवल और रोहतास में एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। आज सीएम योगी आदित्यनाथ की तीन सभाएं होंगी। सीएम योगी मंगलवार सुबह नौ बजे बिहार के लिए लखनऊ से उड़ान भरेंगे। कैमूर में 12 बजे, दूसरी सभा अरवल में 2 बजे और रोहतास के विक्रम गंज में 3.15 बजे रैली को संबोधित करेंगे।

21 अक्टूबर को भी तीन रैलियां

वहीं, 21 अक्तूबर को भी सीएम योगी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दिन मुख्यमंत्री तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। पहली जनसभा का आयोजन जमुई में होगा। बता दें कि जमुई से अंतरराष्ट्रीय शूटर गोल्ड मेडलिस्ट श्रेयसी सिंह भाजपा की उम्मीदवार हैं।  सीएम योगी इसके बाद भोजपुर के लिए रवाना होंगे, जहां तरारी में रैली का आयोजन होगा। मुख्यमंत्री योगी की तीसरी जनसभा राजधानी पटना के पालीगंज विधानसभा में दोपहर 2.30 बजे होगी। वहीं, शाम 4.30 बजे सीएम योगी पटना से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।