खगड़िया में नीतीश की रैली : लालू पर बरसे, कहा खुद अंदर गये, पत्नी को गद्दी पर बिठाया, फिर भी नहीं हुआ महिलाओं का विकास

बिहार चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार धुआंधार प्रचार प्रसार कर रहे हैं। खगड़िया के परबत्ता में जेडीयू प्रत्याशी संजीव कुमार सिंह के पक्ष में वोट की अपील करते हुए उन्होंने लालू यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जंगलराज और अपराध का याद दिलाया. और कहा 15 साल जिनको काम करने का मौका मिला उन्होंने क्या कर लिया।

महिलाओं का कितना विकास हुआ ?

नीतीश कुमार ने कहा कि महिलाओं के हो रहे उत्थान को लेकर प्रकाश डाला. महिलाओं को लेकर सीएम नीतीश ने कहा कि जितना विकास महिलाओं का हमारे राज में हुआ है उतना तो 15 साल में पति पत्नी के राज में भी नहीं हुआ था. जब पुरुष और स्त्री एक साथ काम करेंगे तभी हमारा समाज आगे बढ़ेगा. शिक्षा के क्षेत्र में भी महिलाओं का बहुत उत्थान हुआ है।

पति अंदर गये तो पत्नी को गद्दी दिया

वहीं विरोधियों पर हमला बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जब काम करने का मौका मिला तब पति अंदर चले गए और पत्नी को गद्दी पर बैठा दिया. फिर भी महिलाओं के लिए कोई विकास का काम नहीं किया।

वहीं मुख्यमंत्री ने लालू शासनकाल का जिक्र करते हुए कहा कि पहले कितने अपराध होते थे. जंगलराज था. इतने साल काम करने का मौका मिला. क्या कर लिए. कुछ लोगों को बोगस बात बोलने की आदत होती है. कहते हैं दस लाख नौकरी देंगे, कहां से देंगे. बस अनाप शनाप बोलना आता है. पहले लालटेन का जमाना था, गांव तो छोडिये शहर में बिजली बहुत कम. हमलोगों ने बिजली में सुधार किया. हर घर में बिजली पहुंच गयी. खेती के काम के लिए भी बिजली ले रहे हैं. लालटेन का दौर खत्म हो चुका है।