आरजेडी नेताओं का सीएम नीतीश पर हमला जारी…राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील कुमार सिंह ने तेजस्वी को बताया नौकरी मॉडल का असली हीरो

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग का पेंच फंसा हुआ है। इससे पहले गठबंधन के नेताओं में जुबानी जंग जारी है। आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र के बाद अब आरजेडी एमएलसी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील सिंह ने बिना नाम लिए सीएम नीतीश कुमार को आईना दिखाया है।

नौकरी मॉडल के असली हीरो हैं तेजस्वी-एमएलसी

आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि कोई भी, कहीं भी, कुछ भी डींग हांक ले, लेकिन सच्चाई तो यही है कि बिहार में नौकरी मॉडल के असली नायक तेजस्वी प्रसाद यादव ही हैं। इन्होंने महज 70 दिनों में चुनावी वादे के अनुरूप करोड़ों बच्चों के भविष्य संवारने के उद्देश्य से कुल 217000 बेरोजगारों को सरकारी नौकरी प्रदत कर एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड स्थापित किया है। सुनील सिंह ने आगे लिखा कि कहने का अभिप्राय यह है कि तेजस्वी यादव द्वारा किया गया वादा कोई चुनावी जुमला नहीं था।

भाई वीरेंद्र ने सीएम नीतीश पर कसा था तंज
इससे पहले आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी की थी। मकर संक्रांति के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के आशीर्वाद से ही नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं। बिहार सरकार और महागठबंधन में राजद बड़ा भाई है। राजद के पास 79 विधायक है। छोटे भाई नीतीश कुमार राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के आशीर्वाद से ही मुख्यमंत्री बने हैं।