JDU नेता के बयान पर भाजपा का पलट वार, कहा मोदी एवं नीतीश का विरोधी NDA का विरोधी, बयान को स्वयं जेडीयू ही करेगी ख़ारिज

नीतीश कुमार के करीब बताये जाने वाले महेश्वर यादव के दिए गए  बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि जो भी व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी एवं नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे वो असल में NDA के विरोधी हैं, ऐसे बयानों को NDA कभी स्वीकार नहीं करता है, इस बयान को स्वयं जनता दल यूनाइटेड ही ख़ारिज करेगा।

इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि JDU के महेश्वर यादव द्वारा दिया गया बयान, ना ही किसी प्रवक्ता ने दिया या ना ही यह बयान किसी वरिष्ट नेता का है, इसलिए भाजपा इसे कभी भी गंभीरता से नहीं लेती है।

वहीं जब हमारे संवादाता ने इस बयान पर जेडीयू प्रवक्ता से सवाल पुछा तो वह कुछ भी कहने से कतराते दिखे।

क्या कहा JDU के महेश्वर यादव  ने 

नीतीश के करीब बताये जाने वाले महेश्वर यादव ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ बयान बाजी करना शुरू कर दिया है। उन्होंने संपूर्ण क्रांति दिवस में कहा कि व्यवस्था परिवर्तन का सपना देखा था और अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बन जाते हैं तो उनका यह सपना पूरा हो जाएगा। उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मची त्रासदी पर सवाल उठाते हुए केंद्र के खिलाफ आक्रोश जताया और तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौर में सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई और ना ही कोई अच्छा काम किया गया।

आगे उन्होंने कहा कि जनता बढ़ती महंगाई से केंद्र से नाराज है और अब देश की जनता नीतीश कुमार को पीएम के तौर पर देखना चाहती है।

JDU नेता ने कहा – हमारा गठबंधन केवल बिहार में है

मिडिया ख़बरों के अनुसार केंद्र पर हमले के दौरान जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी पर तीखा वार कर रहे हैं और इससे गठबंधन पर कोई असर नहीं पड़ेगा तो उन्होंने कहा बीजेपी और जेडीयू का गठबंधन केवल बिहार में है केंद्र में नहीं। इसलिए जेडीयू केंद्र में सरकार बनाने और सीएम नीतीश कुमार पीएम के पद के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं। महेश्वर यादव के इस बयान से बिहार की राजनीति और भी गरमागई है और इसका असर जेडीयू और बीजेपी के गठबंधन पर भी देखन को मिल सकता है।

बता दें कि संपूर्ण क्रांति दिवस के अवसर पर महेश्वर यादव के आवास पर आयोजन किया गया था। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में बीजेपी पर हमला बोला। कुछ दिन पहले बीजेपी एमएलसी ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी की थी माना जा रहा है कि महेश्वर यादव का यह बयान उसी के पलटवार के रूप में दिया गया है।