नीतीश से मिलने सीएम आवास पहुंचे लालू, आधे घंटे नीतीश से हुई बात, क्या हुई चर्चा जानिए ?

बिहार में जेडीयू और आरजेडी के बीच सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। इधर ठाकुर विवाद पर राजपूत नेताओं ने धमकी देने लगे है। लेकिन, कुछ दिनों के अंदर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बीच तीसरी मुलाकात की खबर सामने आयी है। पिछले दिनों दो बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर जाकर राजद अध्यक्ष लालू से मुलाकात की थी। अब गुरुवार को सुबह अचानक लालू प्रसाद मुख्यमंत्री आवास पहुंच गए। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से आधे घंटे बातचीत की।

कोई जानकारी देने से इनकार

लालू प्रसाद का मुख्यमंत्री आवास आना क्यों हुआ, इसपर दोनों में से किसी दल ने औपचारिक तौर पर कोई जानकारी देने से इनकार किया। बुधवार को पूरे दिन एक चर्चा चल रही थी कि किसी बात पर मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के बीच कहासुनी हो गई थी। इस बात की पुष्टि किसी स्तर से नहीं हुई और न कोई वीडियो प्रमाण सामने आया। यह मुद्दा हो सकता है या नहीं, इसपर भी कोई बात नहीं करने को तैयार है। राजद नेताओं ने आनंद मोहन परिवार के स्टैंड पर भी बहुत कुछ बोलने से इनकार किया। राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राजद को किसी मुलाकात से फर्क नहीं पड़ता है। पूरी पार्टी राज्यसभा सांसद मनोज झा के साथ है। उन्होंने दमनकारी प्रवृत्तियों के खिलाफ आवाज उठाई थी। दबंगई के खिलाफ राजद हमेशा खड़ा है। उन्होंने महागठबंधन की एकता को अटूट बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बीच सबकुछ अच्छा है, इसलिए कहीं कोई संकट नहीं है

वहीं सीएम नीतीश कुमार पिछले दिनों दो बार राजद अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद से मिलने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचे थे। इस बार राजद अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे और आधे घंटे तक बातचीत हुई।