नीतीश कुमार पर जमकर बरसे लालू के बड़े लाल, कहा हत्या करने वाले को खुले आसमान के नीचे घूमने की नही है आजादी।

बिहार का राजनीतिक गलियारा इन दिनों काफी गर्म चल रहा है। इस बार बिहार की राजनीति ने ऐसी बातों को लेकर तूल पकड़ रखा है जिसका कोई अर्थ नहीं निकलता। भविष्य के लिए लगाई जाने वाली अटकलों के बाजार ने राजनीतिक गलियारों का पारा बढ़ा दिया है। देश का अगला राष्ट्रपति कौन होगा इसको लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चर्चाए खूब हो रही है। हालांकि नीतीश कुमार ने मीडिया के प्रश्नों पर यह साफ कर दिया है कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और इस बात में कोई दम नहीं है। तमाम अटकलों के बीच इधर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और विधायक तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।



पहले युवाओं को दे रोजगार।

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की चर्चा और तमाम अटकलों को लेकर राजद नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हो सकते हैं या नहीं ये बाद की बात है। पहले बिहार को सुधार दें सबसे बड़ी बात यही है। बिहार के नौजवान बेरोजगार हैं, पहले बेरोजगारी को खत्म करें और नौजवानों को रोजगार दें फिर वे राष्ट्रपति बनते रहें।

हत्या करने वालो को नहीं है खुले आसमान के नीचे घूमने की आजादी।

तेजप्रताप यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर सीताराम सिंह की हत्या का आरोप है। ऐसे में वो राष्ट्रपति बनने के योग्य बिल्कुल नहीं हैं। सवालिया अंदाज में तेजप्रताप यादव ने कहा कि जो व्यक्ति हत्या करता हो, जिसके ऊपर हत्या का मुकदमा चले क्या उसे खुले आसमान के नीचे घूमना चाहिए? वैसे आदमी को अच्छा लगेगा राष्ट्रपति बनना?

‘नीरज कुमार भी जाएंगे जेल’

जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार पर भी तेजप्रताप ने हमला बोला कहा कि नीरज कुमार की कोई हैसियत नहीं है। वो भी बहुत जल्दी जेल में जाएंगे। उनका भी समय आने वाला है। नीतीश कुमार के राज में भी घोटाला हो रहा है। सृजन घोटाला कर रहे हैं, तो सरकार क्यों नहीं पकड़ रही है?