नीतीश कुमार के राज में विधायक हिजड़ा हो गए हैं, जो अपनी मर्जी से कुछ भी जनता की समस्या दूर करने के लिए नहीं कर सकते हैं- विनय बिहारी।

बीजेपी विधायक विनय बिहारी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के बीच सदन में हुई बहस के बाद बिहार में राजनीतिक तापमान बढ़ गया है.इस बहस के बाद अब बीजेपी (BJP) के कुछ विधायक अब खुलकर विधानसभा अध्यक्ष के पक्ष में खड़े हो गए हैं. बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने जिस प्रकार के शब्दों का प्रयोग किया वह सीएम की भाषा नहीं होनी चाहिए.

नीतीश के राज में विधायक…

विनय बिहारी ने कहा कि सदन के अंदर जो कुछ हुआ अच्छा नहीं हुआ. बीजेपी विधायक ने एक विवादित बयान भी दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के राज में विधायक हिजड़ा हो गए हैं, जो अपनी मर्जी से कुछ भी जनता की समस्या दूर करने के लिए नहीं कर सकते हैं. लेकिन इसके बाद तुरंत ही बीजेपी विधायक ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि ये बयान उन्होंने अपने के लिए दिया है दूसरे विधायकों के लिए नहीं.

जदयू का पलटवार

इधर, बीजेपी विधायक के बयान पर जेडीयू ने भी पलटवार किया है. जेडीयू ने कहा कि नीतीश कुमार कोई ऐसा काम नहीं करते हैं, जो संविधान के विरुद्ध हो. संविधान उनकी आत्मा में बसती है. सत्ता रहे या जाए नीतीश कुमार अपने सिद्धांत और संविधान से कोई भी समझौता नहीं करते. इसके साथ ही जेडीयू ने यह भी साफ कर दिया कि पार्टी नीतीश कुमार के प्रति कोई भी अनर्गल बयान बर्दाश्त नहीं करेगी. जदयू प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक ने बीजेपी पर हमला करते हुए उसे नसीहत दी है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली भारी जीत के बाद पार्टी जिस तरीके से अति आत्मविश्वास में है, वह ठीक नहीं. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि, “छड़ी को उतना ही मोड़ना चाहिए जब तक वह टूटे ना क्योंकि टूट गई तो कहानी खत्म और खुद को चोट भी लगती है.

नीतीश को कांग्रेस का न्यौता

कांग्रेस विधायक शकील खान बिहार सीएम और विधानसभा अध्यक्ष के विवाद पर कहते हैं कि बीजेपी नीतीश कुमार को जान बूझ कर परेशान कर रही है. नीतीश जी को अब तय कर लेना चाहिए कि वो बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस के साथ आ जाए.