नही थम रही शराबबंदी नीति के खिलाफ विरोध का मामला,बिहार विधानसभा के बाहर भाजपा विधायकों का प्रदर्शन……

बिहार विधानसभा के ख़त्म हो रहे पांचवे और आखिरी दिन भाजपा विधायकों ने नीतीश कुमार सरकार की शराबबंदी नीति के खिलाफ बिहार विधानसभा के बाहर पोस्टर दिखाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। पोस्टर पर सरकार पस्त, अपराधी मस्त जैसे कई नारे लिखे हुए थे। भाजपा विधायकों ने नीतीश कुमार से सारण में जहरीली शराब पीकर जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को मुआवजा राशि देने की मांग की। वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी नीतीश कुमार पर शराबबंदी को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में शराब वो चीज हो गई है जो हर जगह है शिर्फ नीतीश कुमार को दिखाई नहीं देती।

समाचार एजेंसी से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने दिल्ली में कहा कि कोई नीति सफल न हो तो उसपर पुनर्विचार करने की जरूरत है। आज बिहार में शराब हर जगह बन रही है, बिक्री हो रही है। सबको दिखती है। सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ही नहीं दिखाई देती है। नीतीश कुमार को शराब नीति पर पुनर्विचार करने की जरूरत है।

बिहार विधानमंडल शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन ब्रेक के बाद सार्वजनिक हित के विषय पर संकल्प लिए जाएंगे और अंत में विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी का समापन भाषण होगा।