बीजेपी से प्रेम वाली बात पर सीएम नीतीश ने दी सफाई, कहा-अब मीडिया से बात ही नहीं करेंगे, अपने से कुछ भी चला देता है

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के बिहार दौरे के दौरान मोतिहारी में बीजेपी के साथ दोस्ती वाले बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सफाई दी है. नीतीश कुमार ने कहा कि हमने मोतिहारी में जो भी कहा उसका गलत मतलब निकाल लिया गया. नीतीश कुमार ने कहा कि मैंने मोतिहारी में विश्वविद्यालय बनाने की चर्चा थी. मोतिहारी में विश्वविद्यालय बनाने को लेकर हमने दवाब बनाया. मेरे कहने का मतलब बीजेपी के साथ दोस्ती का बिलकुल नहीं था. मेरे कहने का मतलब था कि जो काम हुआ है उसे याद रखिए. बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह के जयंती पर माल्यार्पण के बाद  नीतीश कुमार ने कहा-हम मीडिया से बात ही नहीं करेंगे. जो हम नहीं बोलते हैं, वह छाप देता है..

नीतीश कुमार ने आज अपनी भड़ास मीडिया पर निकाली. नीतीश कुमार ने कहा कि मीडिया उनकी बात छाप ही नहीं रहा है. वह तो भाजपा की बात छापता है. इसलिए उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर चलाया गया. नीतीश ने कहा-मैंने जो भाषण दिया था, वह अधिकारियों से जाकर पूछ लीजिये. मैंने ऐसी कोई बात बोली थी, जो आप लोगों ने चलायी.

आगे से मीडिया से बात ही नहीं करेंगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि आज तो वे मीडिया से बात कर ले रहे हैं लेकिन आगे से मीडिया से बात ही नहीं करेंगे. सब गलत चला रहा है. हम तो मोतिहारी में कह रहे थे कि यहां जो सेंट्रल यूनिवर्सिटी खुला है, वह राज्य सरकार की देन है. लोगों को इसे भूलना नहीं चाहिये. मैंने कहां भाजपा की कोई बात की थी. मीडिया मेरी बात चला ही नहीं रहा है. पहले तो कुछ चला देता था अब चलाता ही नहीं है.

वहीं इस दौरान सुशील मोदी के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि सुशील मोदी कहां और क्या थे उन्हें याद नहीं रहता, मुझे तकलीफ था कि उन्हें डिप्टी सीएम नहीं बनाया. जब विश्वविद्यालय में थे तो मैंने कई वोट दिलाए थे. अगर ऐसे ही गलत छापा जाएगा तो आज अंतिम दिन है. ऐसे बयान छापेंगे तो बोलना बंद कर दूंगा.