बिहार में होने वाला है बड़ा खेल? स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने लालू यादव से की मुलाकात, सियासत तेज

बिहार में जेडीयू में उठापटक के बाद अब नीतीश कुमार जेडीयू की कमान अपने हाथों में ले लिया है…लेकिन बिहार में सियासत गरमा गई है….सूत्रों के अनुसार जेडीयू और आरजेडी में अब भी सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रही है…जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नीतीश कुमार पटना लौट आ्रए हैं और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत भी किया…जिससे काफी गदगद दिखे…

स्पीकर ने लालू से मुलाकात कर बढ़ाई सियासी गर्मियां

वहीं दूसरी ओर विधान सभा के स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात करने उनके आवास पहुंचे… इस दौरान स्पीकर के साथ बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव  भी मौजूद रहे. इस मुलाकात को लेकर बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. कयासों का दौर शुरू हो गया है.

तेजस्वी को सीएम बनाना चाहते थे ललन सिंह

वहीं विपक्षी पार्टीियां बीजेपी लगातार आरोप लगा रही है कि ललन सिंह जेडीयू को आरजेडी में विलय करने वाले थे और वो चाहते थे कि तेजस्वी यादव जल्द बिहार के सीएम बने. इस आरोप के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है. जेडीयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ललन सिंह ने पद से इस्तीफा दे दिया और नीतीश कुमार एक बार फिर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए हैं. सीएम नीतीश की आरजेडी से नाराजगी की बात कही जा रही है. इस बीच विधानसभा स्पीकर की लालू यादव से मुलाकात को लेकर बिहार में राजनीतिक पारा चढ़ते दिख रहा है.