‘INDIA’ में सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में फंसा पेंच! तेजस्वी यादव ने कह दी बड़ी बात

इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग का मामला उलझता जा रहा है….अब लोकसभा के चुनाव में कुछ ही महीने बाकि हैं लेकिन अबतक गठबंधन में सीट बंटवारे पर सहमति नहीं बन पाया है…. सीट शेयरिंग का मसला कैसे सुलझेगा इसको लेकर सभी दलों में टेंशन है. जेडीयू ने 17 सीटों पर दावा ठोक दिया है तो वहीं बाकी दल भी अपने-अपने अनुसार डिमांड कर रहे हैं. इन सबके बीच जेडीयू का कहना है कि फैसला आरजेडी को करना है. अब सीटों के बंटवारे को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है.

इन सब बातों की चिंता मत करिए

उन्होंने कहा कि, इन सब बातों की चिंता मत करिए। सब समय पर हो जाएगा। यह सब इंटरनल बात होती है, यह जब जरूरत होगी तो पत्रकारों को बता दिया जाएगा।

पत्रकारों के सवालों पर भड़के तेजस्वी

पटना में पत्रकारों से बातचीत में सीट शेयरिंग को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी यादव भड़क गए. कहा, “आप बात ही नहीं करने आए हमसे. आप बात कीजिएगा?” जेडीयू के 17 सीटों के दावे पर तेजस्वी ने कहा कि सीट शेयरिंग का मसला जो भी हो चाहे वह कोई भी दल हो पत्रकारों को तो नहीं बताता है तो हम क्यों बताएं.

सीट तो बंटबे न करेगा

तेजस्वी यादव ने कहा, “यह सब अंदर की बात होती है. सीट तो बंटबे न करेगा.” मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बिहार आ रहे हैं, यादव समाज को एक तरफ करने की बीजेपी कोशिश कर रही है इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में सबको अधिकार है और कोई कहीं भी आ सकता है जा सकता है. आने जाने में क्या दिक्कत है.