‘चिराग’ के झोपड़ी में ‘तीर’ से लगी आग, 200 से अधिक लोजपा नेताओं ने थामा जेडीयू का दामन, आरसीपी ने दिलायी शपथ

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद लोजपा संकट के दौर से गुजर रहा है. बिहार चुनाव के बाद लोजपा की झोपड़ी में आग लगी है। लोजपा के राषट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की कार्यशैली से पार्टी के अधिकांश नेता परोक्ष-अपरोक्ष रूप से नाराज चल रहे हैं। वहीं विधान सभा चुनाव में जेडीयू को कई सीटों पर हराने वाली लोजपा को घेरने में लगी है. लोजपा के 200 से अधिक नेताओं और कार्यकर्ता एक साथ पार्टी छोड़कर जेडीयू का दामन थाम लिया है।

आरसीपी सिंह ने दिलायी जेडीयू की सदस्यता

जेडीयू के प्रदेश कार्यलाय में आयोजित मिलन समारोह में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने सभी नेताओं को जेडीयू में शामिल कराया। जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में आज पूर्व प्रदेश महासचिव केशव सिंह,प्रदेश महसाचिव रहे दीनानाथ क्रांति,अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पारसनाथ गुप्ता समेत 131 नेता जेडीयू में शामिल हुए। इसके अलावे हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के 77 नेता कार्यकर्ता भी आज लोजपा को बाय-बाय कह जेडीयू का दामन थाम लिया।

लगातार खिसक रहा है लोजपा का जनाधार

जब से चिराग पासवान के हाथों में लोजपा की कमान संभाली है, तब से लगातार जनाधार खिसक रहा है और पार्टी नेता भी साथ छोड़कर दूसरे दलों का दामन थाम रहे हैं. विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान के एनडीए से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ने का दांव भी उल्टा पड़ा. राज्य में एलजेपी महज एक सीट ही जीत सकी.