मीठापुर थोक सब्जी मंडी अब न्यू बाईपास पर 36 कट्ठे में हो गई शिफ्ट

पटना । मीठापुर थोक सब्जी मंडी अब न्यू बाईपास पर शिफ्ट हो गई है। जिलाधिकारी डा. चंद्रशेखर सिंह ने शनिवार को 70 फीट रोड किनारे 36 कट्ठा में थोक सब्जी मंडी का शुभारंभ किया। यह जगह थोक सब्जी विक्रेताओं ने लीज पर ली है।

जिलाधिकारी ने बताया कि अब मीठापुर में सिर्फ खुदरा सब्जी बेचने वाले रहेंगे। इससे भीड़ और जाम से लोगों को छुटकारा मिलेगा। मीठापुर की तुलना में 70 फीट रोड पर पर्याप्त जगह और बड़े वाहनों के आवागमन में सुविधा होगी। परिसर में वाहनों के लिए भरपूर जगह की व्यवस्था है। वाहनों से सब्जी की लोडिग और डाउनलोडिग आसान हो गयी है। मीठापुर सब्जी मंडी में अब मात्र फुटकर विक्रेता ही रह गए हैं। यहां सभी आवश्यक मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हैं। सुरक्षा व्यवस्था के लिए बेउर थाने को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। इलाके में नियमित गश्त की व्यवस्था की गई है।

इस मौके पर डीएम के साथ अपर समाहर्ता विधि व्यवस्था केके सिंह, अनुमंडल पदाधिकारी पटना सदर नवीन कुमार, सब्जी विक्रेता संघ के मुन्ना सिंह सहित कई वार्ड पार्षद एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे। इससे जाम की समस्या से निजात मिलेगी। साथ ही लोगों को मंडी पहुंचने में आसानी होगी। साथ ही वेंडरों को मंडी में सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इसकी व्यवस्था कराई जा रही है। डीएम ने बताया कि सब्जी मंडी में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि मुआयना के बाद कई निर्देश दिए गए। इसकी जानकारी दी जाएगी।

-70 फीट रोड पर डीएम ने किया मंडी का लोकार्पण

– खुदरा विक्रेता रह जाएंगे मीठापुर सब्जी मंडी में, भीड़ व जाम से निजात मिलेगी।