ससुरलवाले कर रहें हैं घर वालों को प्रताड़ित, परिवार वालों को करिएगा परेशान तो हमसे बुरा नही होगा कोई…… तेज प्रताप

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक पर कोर्ट में सुनवाई के बाद ससुराल वालों पर जमकर हमला बोला है। सोशल मीडिया पर लाइव आकर तेज प्रताप ने कहा कि उनके ससुराल वाले उन्हें और उनके परिवार वालों को परेशान कर रहे हैं। उनसे करोड़ों रुपयों की मांग की जा रही है। लालू परिवार को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। तेज प्रताप ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनके परिवारवालों को ज्यादा प्रताड़ित किया तो वे चुप नहीं बैठेंगे और सबकी पोल खोल देंगे।

करीब पौने आठ मिनट के फेसबुक लाइव में तेज प्रताप ने कहा कि उनके पिता लालू यादव की तबीयत खराब है। वे अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें भी बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। उनकी मां राबड़ी देवी से मारपीट हुई उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी गईं। बहन-भाइयों और पिता को अपशब्द कहा गया है। बीते 4 सालों से वे ये अपमान झेल रहे हैं।

तेज प्रताप ने कहा कि वे ऐश्वर्या राय से तलाक के मामले को कोर्ट के जरिए ही खत्म करना चाहते हैं। उन्हें न्याय प्रक्रिया और अदालत पर पूरा विश्वास है। तेज प्रताप ने चेतावनी दी कि अगर उनके परिवार को और परेशान किया गया तो वे चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि उनके पास हजार क्लिप और वीडियो हैं। अगर वे चाहें तो ससुराल वालों को बदनाम कर सकते हैं। मगर यह आपसी मामला है इसलिए इसका सार्वजनिक तमाशा नहीं बनाना चाहते हैं। मगर ज्यादा हुआ तो हम कुछ भी कर सकते हैं।

बता दें कि तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय जेडीयू नेता चंद्रिका राय की बेटी है। दोनों की शादी 2018 में हुई थी। मगर उसके बाद से ही उनके बीच अनबन रही। तेज प्रताप और ऐश्वर्या के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। अदालत ने दोनों पक्षों को सुलह के लिए कहा है। ऐश्वर्या ने इसके खिलाफ हाईकोर्ट में अपील दायर की है, इस पर 18 अगस्त को सुनवाई होगी।