स्वास्थ विभाग के अधिकारियों पर भड़के नीतीश, पूछा शिकायतों का क्यों नही किया अभी तक निपटारा…..

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जनता दरबार में मौजूद हैं। इसी बीच सीएम नीतीश के सामने एक फरियादी ऐसी शिकायत लेकर पहुंचा कि जिसे सुन कर कुछ पल के लिए मुख्यमंत्री भी सोच में पड़ गए। फरियादी ने तेजस्वी यादव के विभाग की पोल खोलकर रख दी। पश्चिमी चंपारण से आए युवक ने कहा कि उसके परिजन की कोरोना से अस्पताल में ही मौत हो गई थी। लेकिन अनुमंडल अस्पताल का कहना है कि मौत कोरोना से नहीं हुई है।

फरियादी ने मुख्यमंत्री से कहा कि मैं एक बार पहले भी जनता दरबार में आ चूका हूं, लेकिन कहीं से कोई मदद नहीं मिल पाई है। स्वास्थ्य विभाग की शिकायत सुनते ही सीएम नीतीश ने तुरंत स्वास्थ्य विभाग के मुख्य सचिव को फ़ोन लगा दिया। उन्होंने अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा कि युवक दूसरी बार शिकायत लेकर आया है। इसकी शिकायत का निपटारा क्यों नहीं किया गया ?

युवक पश्चिमी चंपारण का रहने वाला है, जो दूसरी बार शिकायत लेकर पटना जनता दरबार में आया है। उसने सीएम नीतीश के सामने ही स्वास्थ विभाग की पोल खोल दी और कहा कि अनुमंडल अस्पताल की ओर से कहा जा रहा है कि कोरोना जांच नहीं कराया गया है। बाकी जगह से जो रिपोर्ट आई है वह कोरोना पॉजिटिव है।